Friday, November 27, 2009

Google Learn To Crawl SWF Objects

अब तक तुम शायद फ्लैश के लिए Google की नई एलगोरिदम के लिए फ्लैश धन्यवाद के भीतर गूगल अनुक्रमण करता पाठ सामग्री पता है. मामले में तुम इसे याद किया, गूगल ने हाल ही में अपने मूल को कैसे गूगल फ़्लैश फ़ाइलें हैंडल के बारे में अतिरिक्त विवरण शामिल घोषणा नवीनीकृत.

SWFObject - Google के पुष्टि की है कि गूगल पर अमल नहीं किया जावास्क्रिप्ट ऐसी नई एल्गोरिथ्म के 1 जुलाई के प्रक्षेपण के रूप में SWFObject के साथ उपयोग प्रकार के रूप में.

SWFObject - गूगल अब पुष्टि "" बाहर एक अद्यतन है कि जावास्क्रिप्ट के निष्पादन के लिए सक्षम बनाता है रोलिंग SWFObject और 2 SWFObject प्रयोग साइटों का समर्थन है.

गूगल के अनुसार, "फ्लैश HTML फ़ाइल में एम्बेडेड (फ्लैश के रूप में हम कई फाइलों को ढूँढ़ रहे हैं), अपनी सामग्री को माता पिता के यूआरएल से जुड़े और एक इकाई के रूप में सूचीबद्ध है अगर." मैंने यह पाया एक का उपयोग कर मामला नहीं है गूगल द्वारा उपयोग उदाहरण के रूपांतर. निम्नलिखित प्रश्न तीन यूआरएल 2 swf और 1 HTML में एक ही अनुक्रमित सामग्री पाता है:

http://www.google.com/search?q=%22NASA%27s+Hubble,+…

http://www.jpl.nasa.gov/multimedia/deep-impact/index.swf
http://www.nasa.gov/externalflash/deepimpact_flash/index.swf
http://www.jpl.nasa.gov/multimedia/deep-impact/index-flash.html

गहरी जोड़ने - Google का समर्थन नहीं करता गहरी जोड़ने. "फ्लैश के मामले में, गहरी जोड़ने के लिए क्षमता फ्लैश में अतिरिक्त कार्यशीलता के साथ हम एकीकृत करने की आवश्यकता होगी."

गैर दुर्घटनापूर्ण डुप्लिकेट सामग्री - फ्लैश "विकल्प" HTML में सामग्री साइटों से युक्त दोहरे सामग्री रखने के रूप में पाया जा सकता है.

गूगल, ऐसा लगता है अभी भी # लंगर की अनदेखी लेकिन जल्द ही SWFObject क्रॉल जाएगा. यह देखते हुए कि गूगल या जल्दी ही होगा SWFObject साइटों को क्रॉल कर सकते हैं, बड़े reworks के लिए विचार किया जाना चाहिए "गहरी जोड़ने" जहाँ "विकल्प" HTML सामग्री पृष्ठों correlating साइटों ही फ्लैश फ़ाइल शामिल होते हैं और एकाधिक यूआरएल के द्वारा सुलभ.

ActionScript - Google के एक ही समय में 1 ActionScript, 2 ActionScript और ActionScript 3 अनुक्रमण की पुष्टि करते हुए Google के उपयोगकर्ताओं के लिए ActionScript बेनकाब नहीं करना चाहिए.

माता पिता के यूआरएल के साथ विदेश आलेख (xml) - गूगल की पुष्टि, सामग्री फ्लैश में बाह्य संसाधनों से गतिशील लोड जुड़ा नहीं है.

हालांकि इस फ़्लैश आगे बढ़ने डेवलपर्स के लिए एक बड़ी घटना है, शिक्षा की बहुत जरूरत हो सकती है.

Special Thanks to : http://www.beussery.com/blog/index.php/2008/07/google-learns-to-crawl-swfobject/

No comments:

Post a Comment